विदेशी मुद्रा चेकलिस्ट 1 , 2, 3







+

विदेशी मुद्रा चेकलिस्ट 1,2,3 मैं ऐसा एक बात मुझे अच्छा ट्रेडों खोलने के लिए और बुरा ट्रेडों से बचने के लिए मदद करता है, एक विदेशी मुद्रा चेकलिस्ट है। इस जाँच की सूची मैं एक व्यापार में प्रवेश से पहले स्थान पर होना चाहिए कि नियमों की एक सूची है। मैं इसे अपने योजना के लिए छड़ी करने के लिए अनुशासन होने में मुझे सहायता करता है जगह में एक सरल सूची होने से पाया है। इस सूची में होने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह जटिल या याद करने के लिए मुश्किल नहीं है। असल सूची बहुत आसान है और यह एक बार कुछ उपयोग करने के बाद, एक अच्छी आदत रूप में शुरू होता है। इस तकनीक का प्रतिशत जीतने मेरे व्यापार में वृद्धि हुई है, क्योंकि विदेशी मुद्रा जांच सूची का उपयोग करके मैं ऊपर चला गया है कि मेरे व्यापार के लाभ को विकसित किया है। मैं आप अपने खुद के व्यापार के लिए उपयोग कर सकते हैं कि एक गाइड के रूप में आप के साथ यहाँ मेरी वास्तविक जांच सूची का हिस्सा होगा मैं इस लेख की खातिर के लिए सोचा। पहले मैं प्रवृत्ति की पहचान करने और प्रवृत्ति की दिशा के भीतर गिर कि ट्रेडों के लिए लग रही है। अगले मैं मैं व्यापार में प्रवेश करेंगे कि संकेत मिल तब मैं समर्थन और विरोध बिंदुओं की पहचान अन्त में, मैं मैं व्यापार पर जोखिम के लिए जा रहा हूँ कि राशि का निर्धारण इन चरणों जगह में हैं के बाद मैं तो व्यापार जगह और अपने विदेशी मुद्रा व्यापार पत्रिका में उन्हें लॉग इन करें। मैं आप नाटकीय रूप से अपने व्यापार में सुधार कर सकते हैं एक सरल सूची के रूप में आसान है कि कुछ मिल जाएगा। ट्रेडिंग सफल होने के लिए जटिल होना जरूरी नहीं है। मैं अपने आप को चतुराई कि न तो मैं संभव के रूप में सरल रूप में रहते हैं। अपने व्यापार में मदद की है कि आप विकसित किया है कि जाँच के किसी भी प्रकार के नीचे टिप्पणी में साझा करें। यही कारण है कि हम एक दूसरे के साथ सुझावों का हिस्सा के रूप में हम सभी के लिए बेहतर व्यापारियों बनने में मदद करेगा। मैं 7:30 पर हमारे जीने बाजार विश्लेषण कल सुबह के बारे में हर किसी को याद दिलाना चाहता हूँ। वेबिनार टैब पर क्लिक करें। इसके अलावा, मैं सुबह में पहली बात यह है कि कल विदेशी मुद्रा व्यापार पत्रिका अद्यतन किया जाएगा। धन्यवाद, और मैं अपनी टिप्पणी के लिए इंतजार कर रही हूँ।