+
TraderXp वेबसाइट डिजाइन बहुत नरम है। यह अच्छी तरह से एक बेहतर शब्द की कमी, बदसूरत के लिए, पुराना लगता है और। मैं टी वे 2009 में अभियान शुरू कर दिया, क्योंकि वे लेआउट में कुछ भी नहीं बदला गया है डॉन लगता है, और आप वास्तव में यह महसूस कर सकते हैं। ग्राहक सहेयता एक दलाल के बारे में महत्वपूर्ण बातों में से एक ईमानदारी और अभी तक कैसे वे एक अतिरिक्त पैसा बनाने के लिए जाने के लिए तैयार फिर से है। अन्य अधिक आगामी हो सकता है, जबकि उदाहरण के लिए कुछ दलालों, बोनस के साथ आया है कि प्रतिबंध के बारे में कुछ भी कहने से कभी नहीं। दुर्भाग्य से, मैं टी वे जवाब कभी नहीं के बाद से TraderXp समर्थन बाहर का परीक्षण करने के लिए वास्तव में सक्षम नहीं था! मैं दिन के विभिन्न घंटों के दौरान चैट पर उन तक पहुंचने के लिए कई बार कोशिश की, और यह हमेशा एक ही बात नहीं थी: "प्रतिक्रिया करने के लिए एक साइट ऑपरेटर के लिए कृपया प्रतीक्षा करें।" हर बार जब मैं करीब 20 मिनट के लिए उस पर छोड़ दिया है, और किसी को भी कभी भी जवाब देने के लिए परेशान नहीं किया। यह भी पूर्व की बिक्री के रूप में समझा जा सकता है के बाद से मैं में प्रवेश करने के बिना मुख्य पेज के माध्यम से इस चैट स्क्रीन में प्रवेश किया है कि मन में रखो। इस स्क्रीन एक प्राथमिकता होनी चाहिए। ध्यान में इस ले मैं तत्काल मदद की ज़रूरत मौजूदा सदस्यों के लिए प्रतीक्षा समय क्या होगा देखने के लिए नफरत घ। TraderXp 1/10 की एक मात्र समर्थन स्कोर हो जाता है